Type Here to Get Search Results !

Click

जाटों द्वारा मुस्लिम युवतियों से छेड़छाड़, शिकायत करने पर गोलीबारी, चार मुस्लिमो की हात्या 9 घायल

बिजनौर में टूटा जाटों का कहर- चार बेकसूर और गरीब मुसलमानों की हत्या, नौ अभी भी ज़िंदगी मौत के बीच-
'जाटों ने किया मुसलमानों पर हमला' लिखने में शर्म आती है? - मुहम्मद अनस
पेदा, बिजनौर में दो पक्षों की यह कैसी झड़प जिसमें एक पक्ष के तेरह लोग गोली का शिकार जिसमें चार की मौत और नौ घायल हो जाते हैं। दूसरे पक्ष से किसी को खरोंच तक नहीं आती।


'जाटों ने किया मुसलमानों पर हमला' लिखने में शर्म आती है?
आज सुबह बकरीद की छुट्टियों के बाद जब पेदा गाँव की मुस्लिम बच्चियां स्कूल जा रही थी तो रास्ते में उनके साथ जाटों ने छेड़छाड़ की। लड़कियां घर वापस आकर घर वालों को पूरी बात बताती हैं जिसके बाद पुलिस से सहायता मांगने के लिए परिजन थाने की तरफ निकलते हैं। गाँव के रास्ते पर ही उनको रोक कर जाटों ने असलहों से गोलाबारी करके दर्जन से ऊपर लोगों को घायल कर दिया जिनमें से चार की मौके पर मौत हो गई। यह घटना स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में अंजाम दी गई।

बिजनौर के नज़दीक पेदा गाँव में कुछ मुस्लिम बच्चियां सुबह स्कूल जा रही थी। रास्ते में जाटों के बिगड़ैल लड़कों ने उनसे छेड़छाड़ की। लड़कियां वापस आकर घर पर बताती है तो परिजन थाने पर पुलिस रिपोर्ट के लिए जाने लगते हैं। रास्ते में दबंग जाटों ने पुलिस के सामने घेर कर गोलीबारी की जिसमें नौ लोग गंभीर रूप से घायल तथा चार की मौके पर मौत हो गई। 


दैनिक जागरण एवं दूसरे पोर्टल मामले को बैलेंस करने के लिए छेड़छाड़ पीड़ितों की शिनाख्त बतौर जाट कर रहे हैं। पेशे से बड़ई और धर्म से मुसलमान छेड़छाड़ पीड़ित लड़कियों को थाने ले जाते समय रास्ते में रोककर जिस प्रकार से चार लोगों की हत्या और नौ अन्य को गोली मारी गई है वह प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है। ऐसे वहशी दरिंदों को कानून का ज़रा भी ख़ौफ नहीं रहा। फिलहाल एडीजी लॉ दलजीत चौधरी समेत आला अफसरान मौके पर हैं। प्रथमदृष्टया पूरा मामला पुलिस की लापरवाही का दिख रहा है। वहशी जाटों ने गरीब मुसलमानों पर अन्याय की सबसे विभत्स कहानी लिख डाली। 


जाटों ने पूरे पश्चिम यूपी को आतंक से झुलसा दिया है। संयम बनाए रखें। कानून पर भरोसा कीजिए। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उम्मीद है कि हत्यारों को जल्द पकड़ लेंगे। गोलीबारी पीड़ितों को एक एक करोड़ का मुआवजा दिया जाना चाहिए। छेड़छाड़ पीड़ित लड़कियों का बयान लेकर सभी आरोपियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाई हो। ( पत्रकार मुहम्मद अनस की वाल से)
............................................
कैच हिंदी की खबर
यूपी: बिजनौर में लड़की के साथ छेड़खानी के बाद हुई हिंसा में 3 मरे कैच ब्यूरो

यूपी के बिजनौर में अल्पसंख्यक समुदाय की एक लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ के बाद हिंसा में एक महिला समेत चार युवकों की जान चली गई. मारे गए तीनों युवक एक परिवार से थे. इनके नाम अनीस, सरताज और एहसान बताए जा रहे हैं. इस हिंसक झड़प में 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग हुई.

बिजनौर पुलिस के मुताबिक थाना कोतवाली क्षेत्र के नजीबाबाद रोड के पैदा गांव में मुस्लिम समुदाय की कुछ लड़कियां स्कूल जा रही थीं, तभी रास्ते में जाट बिरादरी के कुछ युवकों ने उनके साथ छेड़छाड़ की.

इस घटना की शिकायत एक लड़की ने अपने घर पर की. लड़की के नाराज परिजन विरोध जताने के लिए लड़के के घर पहुंचे थे और मामला रफा-दफा हो गया था. लेकिन इसके बाद जाट समुदाय के लोगों ने लड़की पक्ष के घर जाकर जमकर गोलीबारी की जिसमें 4 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

इस हिंसक झड़प में 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. कुछ घायलों का इलाज मेरठ के अस्पताल में चल रहा है। पैदा गांव समेत आसपास के इलाक़ों में तनाव बरकरार है। अभी तक मुलज़िमों के गिरफ्त में आने की पुष्टी नहीं हुई है।

हिंसा के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच 119 पर मारे गए लोगों का शव रखकर जाम लगा दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच चुका है और आक्रोशित लोगों को समझाने और शांति बहाली का प्रयास जारी है.पुलिस बल की तैनाती के साथ एसपी श्रीवास्तव ने कहा कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

दरअसल यह पूरा मामला है बिजनौर थाना कोतवाली क्षेत्र के नजीबाबाद रोड के पैदा गावं का जहां शुक्रवार सुबह एक लड़की घर से अपने स्कूल जा रही थी, तभी दूसरे पक्ष के लड़कों ने लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी.

लड़की ने जब इसकी शिकायत अपने परिजनों से की तो दोनों पक्षों में फायरिंग और पथराव होने लगा. फायरिंग और पथराव में कुल 4 लोगों की मौत हुई है, जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं.

Helps You Buy Better!

Autoportal
Finding a car had never been easier!
New Ford Figo
Price
Price
₹ 4.30 – 7.41lac
Fuel Type - Petrol/Diesel
Fuel Type
Petrol/Diesel
Fuel Economy - 18.16/25.83kmpl
Fuel Economy
18.16/25.83kmpl
Power - 87bhp@5300rpm
Power
87bhp@5300rpm
Latest Review
Ford Figo Test Drive- Video
New Ford Figo Test Drive - Video Review
About Ford Figo
Ford Figo, the good looking B+ segment hatchback from Ford Motors, has been quite successful in India. It offers stiff competition to the likes of Maruti Suzuki Swift and Hyundai i10. Ford Figo Base 1.2 Ti-VCT is the base level trim of the car that is very affordably priced and offers a very good value package. It is fitted with a 1.2-litre petrol mill that generates 87bhp of power and is paired with 5-speed manual transmission. It sports features like manual air conditioner, driver airbag, heater, 12V power socket, etc.
Autoportal
Follow us on
youtube google
Privacy Policy | Visitor Agreement
2014 © Autoportal India. All Rights Reserved.
</!doctype>


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies